©2020 by Namaste Hindu Rashtra. 

Search
  • The Bombay Talkies Studios

मेगास्टार आज़ाद ने नमस्ते हिंदुराष्ट्र की उद्घोषणा के साथ उत्तरायण सूर्य को किया अर्घ्यदान।


मेगास्टार आज़ाद ने नमस्ते हिंदुराष्ट्र की उद्घोषणा के साथ उत्तरायण सूर्य को किया अर्घ्यदान।धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश के साथ सूर्य उत्तरायण हो गया। सनातनी राष्ट्रवादी फ़िल्मकार मेगास्टार आज़ाद ने सनातनियों के इस वैज्ञानिक महापर्व के शुभ अवसर पर अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए अपनी गुरुगंभीर और वज्र कंठ वाणी से गाया हुआ नमस्ते हिंदूराष्ट्र का लोकार्पण किया। नमस्ते हिंदुराष्ट्र बृहत् राष्ट्रवादी समाज की राष्ट्र प्रार्थना है।


नमस्ते हिंदुराष्ट्र यानि नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अधिकृत प्रार्थना है।इस प्रार्थना को नरहरि नारायण भिड़े ने लिखा था और जिसे पहली बार फ़रवरी १९३१ को नागपुर में संघ के ऐतिहासिक समारोह में गाया गया।इस समारोह में सनातनी परिवार के महान सपूतों ,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक सरसंघचालक डॉक्टर केशव बलिरम हेडगेवार,द्वितीय सरसंघ चालक गुरु गोलवलकर,बाबा साहेब आपटे, और अप्पाजी जोशी जैसे युगपुरुषों की उपस्थिति में अंगिकृत किया । नमस्ते हिंदुराष्ट्र प्रत्येक सनातनी संतति के लिए प्राण -ऊर्जा है।


आज़ाद के स्वर में नमस्ते हिंदुराष्ट्र माँ भारती की उपासना के लिए मंत्र बन गया है।

मकर संक्रान्ति की शुभकामनाओं के साथ आज के विषम वातावरण में प्राण -ऊर्जा संचारित करने और म्लेच्छ संतति से माँ भारती के उद्धार के निमित्त मेगास्टार आज़ाद का स्वर राष्ट्रवाद की विद्युत-तरंग है।आज जब देश में देवासुर संग्राम चल रहा है और कुछ फ़िल्मकार -कलाकार टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होकर अपनी नीचता का प्रदर्शन कर रहे हैं तो ऐसे वातावरण में अपने राष्ट्रधर्म के निर्वहन के लिए मेगास्टार आज़ाद ने प्रखर राष्ट्रवाद का हुंकार भरा है।

बॉम्बे टॉकीज़ के प्रांगण में आयोजित भव्य समारोह में मेगास्टार आज़ाद ने अपने वैचारिक आदर्श प्रखर राष्ट्रवादी, भारत में सैन्य शिक्षण के पुरोधा धर्मवीर डॉक्टर बालकृष्णा शिवराम मूँजे, स्वातंत्र वीर विनायक दामोदर सावरकर एवं प्रात:स्मरणीय डॉक्टर केशव बलिराम हेडगेवार के चित्रों पर माल्यार्पण कर एवं दीप जलाकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन में सनातनी फ़िल्मकार एवं संस्कृत के अन्तर्राष्ट्रीय ब्राण्ड ऐम्बैसडर मेगास्टार आज़ाद ने कहा कि उत्तरायण सूर्य के साथ देश में ग़द्दारों के षड्यंत्र की कालिमा का नाश होगा और राष्ट्रवाद का महासूर्य इस पुण्य-पावन हिंदूराष्ट्र को अनंत काल तक आलोकित करेगा। ज्ञातव्य है कि रामदंडी मेगास्टार आज़ाद नाशिक स्थित भोंसला सैन्य विद्यालय से शिक्षित और दीक्षित होकर सनातन भारत की विस्मृत गौरव को पुनर्प्रतिष्ठित करने के महान उद्देश्य के साथ राष्ट्रवाद से ओतप्रोत सार्थक एवं सारगर्भित फ़िल्मों के सृजन में भगीरथ प्रयास कर रहे हैं।

राष्ट्रवादी फ़िल्मकार मेगास्टार आज़ाद ने भारत को फिर से विश्वगुरु बनाने के संकल्प के साथ भारत की दिव्य धरोहर एवं वसुधैव कूटुम्बकम की वैश्विक प्रचार-प्रसार के अभियान का भी शंखनाद किया। बहुत जल्द मेगास्टार आज़ाद अपने दलबल के साथ विश्व यात्रा पर निकल रहे है और माँ भारती के स्वर्णिम गौरवशाली अतीत और अपने मंत्रद्रष्टा ऋषि-पूर्वजों के समृद्ध सनातनी ज्ञान-विज्ञान से पूरे विश्व को परिचित कराएँगे।

#MegastarAazaad #Aazaad #RajnarayanDube #KaminiDube #AhamBrahmasmi #Rashtraputra #BombayTalkiesFoundation #VishwaSahityaParishad #WorldLiteratureOrganization #AazaadFederation #Mahanayakan #Kamini Dube #Thebombaytalkiesstudios #SanskritMovie #bombaytalkies.co #bombaytalkiesfoundation #bombaytalkies #HindiCinema #PillarOfIndian Cinema #Lord Ganesha #DilAajShayarHai #Gambler#Ganesh Mantra #VakratundaMahakaya #Sanskrit #Tamil #International Brand Ambassador #FirstNationalistMegastarofIndia


0 views